प्रशांत दयाल (मेरान्यूज, अहमदाबाद, गुजरात): गुजरात के पोलिटिकल लीडर शंकरसिंह वाघेला भाजपा छोड़ कांग्रेस और अब कांग्रेस छोड़ एनसीपी में शामिल होने जा रहे है ऐसे रिपोर्ट्स मीडिया में आये है. इस बीच सूत्रों के अनुसार शंकरसिंह के बेटे महेंद्रसिंह अपने पिता के इस फैसले से नाराज है. 

सूत्रों के मुताबिक़ पूर्व केंद्रीय कपड़ा मंत्री शंकरसिंह वाघेला पहले भाजपा छोड़ कांग्रेस में गए थे और 2017 में गुजरात विधानसभा चुनाव में कोंग्रस को छोड़ अपनी नयी पार्टी जनविकल्प पार्टी बनाई थी. मगर उनका एक भी उम्मीदवार नहीं जीत पाया. अब जब लोकसभा चुनाव नजदीक है तो मीडिया रिपोर्टस आयी है की शंकरसिंह वाघेला शरद पवार की पार्टी एनसीपी में जुड़ने वाले है. हाला की पवार को उनके गुजरात के नजदीकी लोगो आगाह किया है की वाघेला सत्ता हासिल करने के लिए एनसीपी का हाथ थाम रहे है, तो सावधान रहना. 

दूसरी तरफ पता चला की शंकरसिंह के इस फैसल से उनके बेटे महेंद्रसिंह नाराज है. क्यों की पहले महेंद्रसिंह को सत्ता की लालसा में कांग्रेस, फिर भाजपा जोइन करवा ली और अब उन्हें एनसीपी में शामिल होने को कह रहे है. महेंद्रसिंह अब राजनीति से ज्यादा अपनी कॉलजे के व्यस्थापन में ज्यादा ध्यान देना चाहते है. जिसकी वजह से अब बाप-बेटे में आपसी तना-तानी होनी के संभावना है.