मेरान्यूज नेटवर्क,राजकोट : सीएम रुपाणी के होमटाउन में गुनखोरी की वारदातें दिनप्रतिदिन बढ़ रही है। और पुलिस ट्राफिक नियमन में व्यस्त है। कल ही सेन्ट्रल जैल के पास एक युवक की हत्या की गई थी। ऐसे में आज दिनदहाड़े २० से ज्यादा बार छुरा घोंपने के बाद बेरहमी से हाथ पर बाइक चलाकर एक युवक की हत्या कर दी गई है। घटना के चलते शहर में खौफ का माहौल छाया है।

आज दोपहर ४५ वर्षीय हरेशभाई परमार नामक शख्स शहर के यूनिवर्सिटी रोड पर स्थित रविरत्न पार्क के पास से जा रहा था। तभी अचानक अन्य बाइक से उसकी जोरदार टक्कर हुई थी। जिसके चलते उस बाइक चालक ने छुरा निकाला था। और पहले हरेशभाई को अंधाधुंध २० से ज्यादा बार छुरा घोंपा था। बादमें मर रहे युवक पर बेरहमी से बाइक चलाकर फरार हो गया था। 

दिनदहाड़े हुई हत्या की खबर मिलते ही स्थानिक पुलिस और क्राइम ब्रांच के अधिकारी दौड़ गए थे। और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की जांचमे जुटी है। मृतक हरेशभाई अमीन मार्ग क्षेत्रमें 'विनस पान' नामक दुकान चलाता था। और कल उसकी बेटी की सगाई होनेवाली थी। उसीके दोस्त फिरोज जिकारभाई मेमण द्वारा उसकी हत्या की की जाने की जानकारी प्राथमिक रुपसे सामने आई है। हालांकि हत्या का कारण अभीतक सामने नही आया है।

फ़िलहाल पुलिस द्वारा आरोपी को ढूंढने की कार्रवाई शुरु कर दी गई है। लेकिन दो दिनों में हुई दो हत्याओं को लेकर लोगोंमें न सिर्फ खौफ का माहौल छाया है, बल्कि पुलिस प्रशासन की कामगीरी को लेकर भी कई सवाल उठ रहे है। बतादे की कल हुई हत्या के आरोपियों को पुलिसने कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया है। और इस हत्या का आरोपी भी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होनेकी जानकारी पुलिस सूत्रों से मिल रही है।