मेरान्यूज नेटवर्क.राजकोट : दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा एक अनोखा अभियान शुरु किया गया है। जिसके तहत खुद मोदी समेत भाजपा के कई दिग्गज नेताओंने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर उसके आगे चौकीदार लिखा है। मोदी के इस अभियान को राजकोट कोंग्रेस द्वारा करारा जवाब दिया गया है। और शहर कोंग्रेस के तमाम ग्रुपोंमें 'चौकीदार चोर है' का डीपी रखा गया है।

राजकोट के कोंगी कॉरपोरेटर जागृतिबेन डांगर के पति प्रभात डांगर द्वारा भाजपा को जवाब देने के लिए यह अभियान शुरु किया गया है। मेरा न्यूज से की गई खास बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था कि, भाजपा के कार्यकर मोदी को देख अपने नाम के आगे चौकीदार लिख रहे है। उसके जवाबमें हमने भी हमारे अध्यक्ष राहुल गांधी के नारे चौकीदार चोर है का डीपी कोंग्रेस के तमाम वॉट्सऐप ग्रुपमें रखना शुरु कर दिया है।

फ़िलहाल राजकोट से शुरु हुआ यह अभियान आनेवाले समयमें सौराष्ट्र, गुजरात और पूरे देशमें फैलाने का दावा भी उन्होंने किया है। साथ ही सिर्फ वॉट्सऐप ही नहीं बल्कि फेसबुक और ट्विटर समेत सोशियल मिडिया के तमाम माध्यमों में चौकीदार चोर है कि गूंज फैलने का विश्वास भी उन्होंने व्यक्त किया है।