मेरान्यूज नेटवर्क, गांधीनगर (गुजरात): बलात्कार और दो बच्चो के मर्डर केस में राजस्थान जेल में कैद आशाराम की संस्था योग वेदांत सेवा समिति के कार्यो की गुजरात के शिक्षामंत्रीने प्रशंसा कर एक नया विवाद पैदा किया है. 

गुजरात भाजपा के नेता और राज्य के शिक्षामंत्री भूपेंद्रसिंह चुडासमाने अपने ऑफिसियल लेटरपेड़ पर बलात्कारी आशाराम के आश्रम की योग वेदांत सेवा समिति द्वारा आगामी 14  फरवरी के दिन आयोजित होने वाले मातृ-पितृ वंदना कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए लिखा है की आपका यह कार्यक्रम सराहनीय है, आपके इस कार्यक्रम से युवाओ को अपने माता-पिता की प्रति अपनी जवाबदेही समजेगें और अच्छे नागरिक बनेंगे. आप इसी तरह के कार्यक्रम करते रहे ऐसी शुभेच्छा. इतना ही नहीं चुडासमा ने तो अपने इस लेटर के लिए मीडिया में यहां तक कह दिया की 'उन्होंने शुभेच्छा सन्देश देकर कोई गलती नहीं की है.  

गौरतलब है की आशाराम बापू अपने ही आश्रम की साध्वी पर बलात्कार एवं अहमदाबाद आश्रम के बच्चो दीपेश-अभिषेक की मौत के मामले राजस्थान की जेल में कैद है. ऐसे वक्त गुजरात भाजपा के नेता और राज्य के शिक्षामंत्री उनके आश्रम की प्रवृत्तिओ की सराहना कर रहे है. यह भी गौरतलब है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भूतकाल में  स्टेज पर आशाराम बापू से आशीर्वाद लेते थे और उसके वीडियो आज भी सोशियल मीडिया में मौजूद है.