राजकोट : राज्य के मुख्यप्रधान विजय रुपाणी एसपीएल का प्रारंभ करवाने राजकोट के दौरे पर आए है। इस मौके  पर पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रॉड शो पर हमले को लेकर उन्होंने सीधा सीएम ममता बैनर्जी पर हमला बोल दिया। और कहा कि, जैसे-जैसे वोटिंग आगे बढ़ रहा है अपनी हार दिखाई देने के कारण ही उनके पैरों तले की जमीन खिसक रही है। 'विनाशकाले  विपरीत बुद्धि'....

लघुमतीयों के वोट के लिए ममता बैनर्जी लोकशाही का चीरहरण कर रही है। रुपाणी

रुपाणी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में प्रतिदिन दमन और अत्याचार बढ़ने लगे है। और लोकशाही का चीरहरण किया जा रहा है। वहां जय श्री राम बोलना भी अपराध हो गया है। सालो से चली आ रही दुर्गापूजा की परंपरा को भी उन्होंने बंद करवाया है। सिर्फ लघुमतीयों का वोट पाने के लिए ममता बैनर्जी द्वारा इस प्रकार की राजनीति की जा रही है। 

बौखलाहट में आकर ममता बैनर्जी ने हिंसा करवाई : रुपाणी

अमित शाह के रोड शो में जनता स्वयंभू उमड़ पड़ी थी। लोगोंमे भाजपा के प्रति प्यार और विश्वास दिखाई दे रहा है। यह सारे दृश्य देख बौखलाहट में आकर ममता बैनर्जी ने ही ऐसी हिंसा करवाई है। लोकशाही का खून करनेवाली इस घटना की में कड़ी निंदा करता हूं। साथ ही आशा रखता हूं कि, वहां की जनता इस बात को अच्छी तरह से समझ चुकी है। और आनेवाली 23 तारीख को इसका करारा जवाब जरुर देगी।