मेरान्यूज नेटवर्क, गांधीनगर (गुजरात): गुजरात कांग्रेस के विधायक अल्पेश ठाकोर कांग्रेस से नाराज चल रहे है जो अब भाजपा में शामिल हो सकते है. 

गुजरात की राधनपुर विधानसभा बैठक से कांग्रेस के विधायाक और ठाकोर सेना के अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर राज्य में जिम्मेदारीवाले पद की मांग के साथ राहुल गांधी से मिलने दिल्ली गए थे. हालांकि राहुल गांधी ने उन्हें कहा की आप पार्टी में काम करिये हम आप को बाद में पद भी देंगे. जिस के बाद से अल्पेश ठाकोर नाराज है और गुरूवार को एक मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने की में मेरे ठाकोर और ओबीसी समाज का विकास चाहता हूँ, में चाहता हु की मेरे समाज के बच्चो के लिए स्कूल, युवाओ के लिए रोजगार मिले, मेरा समाज भी समृद्ध बने, मेरे समाज के लोग जमीन बेच के नहीं बल्कि कलेक्टर बन के गाड़ी, बंगला खरीदे. 

अल्पेश ठाकोर ने एक सवाल के जवाब में कहा की अगर हम सत्ता हो तो लोगो के लिये अच्छा काम कर सकते है. हालांकि अल्पेश ठाकोर भाजपा में जोइन होने का ऑफर मिले तो क्या करेंगे उसका जवाब देना टाल गए. लेकिन उन्होंने यह भी नहीं कहा की वो भाजपा में शामिल नहीं होंगे और कांग्रेस में रहकर ही लोगो और समाज की सेवा करेंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार अल्पेश ठाकोर 31  जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो सकते है.