मेरान्यूज नेटवर्क, गांधीनगर (गुजरात): अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे कांग्रेस के विधायक अल्पेश ठाकोर आज गुरूवार सुबह मुख्यमंत्री विजय रुपानी से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे थे. इस मुलाक़ात को अल्पेश ठाकोर की भाजपा की ओर बढ़ती नजदीकी के रूप में देखा जा रहा है. हालांकि इस मुलाक़ात पर स्पष्टता देते हुए अल्पेश ठाकोरने कहा की वो ठाकोर समाज के एक युवक पर चल रहे पुलिस केस के बारे में बात करने के लिए आज सुबह मुख्यमंत्री विजय रुपानी से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे थे.

गुजरात में ओबीसी केटेगरी में आनेवाले ठाकोर समाज में शिक्षा की कमी और दारु की लत से छुटकारा दिलाने के आंदोलन से चर्चा में आये अल्पेश ठाकोर 2017  में गुजरात विधानसभा के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस दोनों के संपर्क में रहे, बाद वो कांग्रेस के टिकट पर राधनपुर से चुनाव जीते थे. अल्पेश ठाकोर के पिता खोड़ाजी भी पहले भाजपा के नेता थे बाद में कांग्रेस में शामिल हुए थे. दूसरी ओर ठाकोर सेना में भी अल्पेश ठाकोर से मतभेद नजर आ रहे है. 

सूत्रों के मुताबिक़ अल्पेश ठाकोर कुछ उद्योगपति के माध्यम से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संपर्क में है और अगर अल्पेश ठाकोर को भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में गुजरात से टिकट दे तो शायद वो भाजपा में शामिल होकर सांसद बनना चाहते है.