मेरान्यूज नेटवर्क.जामनगर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिनों के गुजरात दौरे पर आ पहुंचे थे। जिसमें सबसे पहले मोदी जामनगर पहुंचे थे। जहां उन्होंने जी.जी. अस्पताल के उद्घाटन समेत 966 करोड़ के विकास कार्यो का खातमुहूर्त और लोकार्पण किया था। बादमें सभी को महाशिवरात्रि की शुभेच्छा देकर महादेव से सबके भले की कामना की थी। इस मौके पर उन्होंने कहा था कि, एर स्ट्राइक के वक़्त राफेल होते तो हमारा विमान तूटता नहीं और पाकिस्तान का कोई विमान बचता नहीं.

बकौल नरेन्द्र मोदी, जहां से बिमारी शुरु हुई है, वहां से इलाज करना जरुरी है। हमारी बिमारी पड़ौस से शुरु होती है। इसीलिए हमने वहां जाकर बिमारी का इलाज किया है। आप तो ज्यादा नजदीक हो, इसलिए आपको पहले ही जानकारी मिली होगी। विपक्ष को आडेहाथो लेते उन्होंने कहा था कि, हमारे इलाज पर कई लोगोंने सवाल उठाए है। वह लोग इस देशमें रहने के बावजूद सैन्य की बात भी नहीं मान रहे है। ऐसे लोगो को अपनी साबू(सामान्य बुद्धि) का उपयोग करना चाहिए।

सरदार सरोवर का काम समय पर पूरा नहीं होने के लिए उन्होंने पुरानी सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। और सौनी योजना शुरु करते वक़्त उसे चुनावी झुमला बताया गया था। पुरानी सरकारों ने पानी की समस्या के लिए कभी टेंकर से आगे सोचा ही नहीं। लेकिन आप जानते हो कि छोटा काम मुजे पसंद ही नहीं है। इसीलिए हमारी सरकार ने इसी सौनी योजना के माध्यम से मारुति कार लेकर चल सके इतनी बड़ी पाइपलाइन लगाई है। और पूरे सौराष्ट्र और कच्छ में भी नर्मदा का पानी पहुंचाया है।