मेरान्यूज नेटवर्क,राजकोट: मंगलवार को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों को नेस्तोनाबूद कर दिया है। पाकिस्तान को भारत के इस करारे जवाब पर राजकोट समेत पूरे सौराष्ट्र में लोग वायुसेना के शौर्य की सराहना करते नजर आए थे। सुबह NSUI द्वारा पटाखे जलाकर खुशी व्यक्त की गई थी। तो शाम को भाजप के कार्यकरो द्वारा आतिशबाजी के साथ लोगो का मुंह मीठा करवाया गया था। 

देश के प्रत्येक व्यक्ति का सीना भी गर्व से फूल गया : अंजलीबेन रुपाणी

इस कार्यक्रम में सांसद मोहन कुंडारिया और मुख्यमंत्री के पत्नी अंजलीबेन भी खास उपस्थित रहे थे। और कहा था कि, वायुसेना की इस कार्रवाई से न सिर्फ आतंकियों को सबक मिला है, बल्कि देश के प्रत्येक व्यक्ति का सीना भी गर्व से फूल गया है। और आनेवाले समय में भारत पर हमला करने से पहले सो बार सोचेंगे। इसी दौरान केन्द्र सरकार की योजनाए बताने के लिए भाजप के कार्यकरो द्वारा हाथोंमें दिये जलाकर अनोखी दीपमाला बनाई गई थी।

वायुसेना की एर स्ट्राइक बनी चर्चा का विषय

शहर के मवड़ी मेईन रोड स्थित शिवशक्ति मिठाई के मालिक द्वारा १० किलो से ज्यादा पेड़े खिलाकर लोगो का मुंह मीठा करवाया गया था। शहर के व्यापारी, विद्यार्थी और महिलाओं में भी वायुसेना की एर स्ट्राइक चर्चा का विषय बनी थी। साथ ही बड़ी संख्यामे लोग भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने थे। और पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए गए थे।

बिमारी बढ़ जाए तब ऑपरेशन करना जरुरी है : रमेश ओझा

भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई पर सुप्रसिद्ध भागवत कथाकार रमेश ओझा ने भी अपनी प्रतिक्रिया  दी थी। जिसमे उन्होंने कहा था कि, जब बिमारी बढ़ जाए तब ऑपरेशन करना पड़ता है। लेकिन इस एर स्ट्राइक में सबसे अच्छी बात यह है कि, जिसका मरना जरुरी है, उसीको मारा गया है। आम जनता को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया है। इस कार्रवाई के बाद लोगों को ज्यादा जागृत रहना होगा। क्योंकि दुश्मन सिर्फ सीमा के पार ही नहीं देश के अंदर भी छिपे हो सकते है।

जामनगर में वायुसेना समेत प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की गई

जामनगर में शिखण्ड सम्राट मिठाईवाले चोटाई ब्रदर्स ने पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना के हमले को लेकर अनोखा सेलिब्रेशन किया था। और लोगो को खास बनाए "नमो पेड़े" खिलाकर मुंह मीठा करवाया गया था। साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ नारे भी लगाए गए थे। बड़ी संख्यामे लोग भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने थे। और वायुसेना समेत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भारी प्रशंसा की थी।