मेरान्यूज नेटवर्क.राजकोट: राजकोट शहर पुलिस द्वारा पिछले दो दिनों से अनैतिक संबंधों को रोकने के लिए काफे और स्पा सेन्टर्स पर रेड की जा रही है। जिसके तहत मंगलवार को युवक-युवतियों को एकांत की सुविधा देनेवाले कैफे में पुलिस द्वारा रेड की गई थी। और आज मसाज के नाम पर जिस्मफरोशी का कारोबार चलाते स्पा पर पुलिस टूट पड़ी थी। इस रेड के दौरान युवतियों और ग्राहकों में भगदड़ मच गई थी।

कालावाड़ रोड स्थित कोझी कैफे और यूनिवर्सिटी रोड के सीट एन्ड बाइट कैफे में कोलेजियन युवक-युवतियों को एकांत की सुविधाएं दी जाने की जानकारी क्राइम ब्रांच को मिली थी। जिसके चलते दोनो कैफे पर रेड की गई थी। रेड के दौरान बड़ी संख्यामे युवक-युवति एकांत का आनंद लेते नजर आए थे। हालांकि पुलिसने कड़ी पूछताछ के बाद दोबारा ऐसी जगह पर नही जाने की हिदायत देकर उनको छोड़ दिया था। बादमे सीसीटीवी फुटेज जप्त कर मालिको के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की थी।

शहर के बुद्धा इंटरनेशनल स्पा और हेवन वैलनेस सेंटर स्पा में मसाज के नाम पर देहव्यापार किए जाने की जानकारी पुलिस को मिली थी। जिसके चलते आज पुलिसने मिडिया को साथमें रखकर रेड की थी। जिसमे बिना कपड़ों के ग्राहक देखे गए थे। और स्पा में काम करती युवतियों में भगदड़ मच गई थी। फ़िलहाल पुलिस द्वारा ग्राहको और स्पा मालिको को हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरु कर दी है। अगर यहां देहव्यापार होने के सबूत मिले तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।